कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद श्रीलंका से भारत लौटे युजवेंद्रा चहल और कृष्णप्पा गौतम

ऩई दिल्ली, भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्रा चहल और ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम, श्रीलंका से स्वदेश लौट गए हैं। हाल ही में श्रीलंका के वनडे और टी-20 सीरीज के दौरे के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों खिलाड़ी वहां से टीम के साथ लौट नहीं सके थे। अब दोनों कोरोना से रिकवर होने के बाद भारत लौट आए हैं। भारत आने पर, चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके ठीक होने के बारे में एक अपडेट दिया।

बता दें कि दौरे पर चहल ने दो वनडे और एक टी-20 मैच खेले और शानदार प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि दूसरे टी-20 से पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके संपर्क में आए क्रिकेटरों को आइसोलेट कर दिया गया था। इसके बाद जब टीम वापस स्वदेश लौटने वाली थी उससे ठीक पहले चहल और गौतम पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद इन्हें श्रीलंका में ही रहना पड़ा था।

क्रुणाल पांड्या पहले से श्रीलंका से वापस आ चुके हैं। चहल की तरह, उन्होंने भी अपने प्रशंसकों को उनके ठीक होने के बारे में बताने के लिए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने बीसीसीआइ और श्रीलंकाई क्रिकेट (एसएलसी) को धन्यवाद दिया। इसके अलावा मदद के लिए डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा पेशेवरों को धन्यवाद दिया।

ध्यान रहे कि टीम इंडिया शिखर धवन के अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर गई थी। टीम में नियमित कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों के बगैर गई थी। ये सभी क्रिकेटर फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं। इनकी अनुपस्थिति में टीम ने श्रीलंका में वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया और टी-20 सीरीज में उसे 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को इस दौरे के लिए कोच बनाया गया था।

Related Articles

Back to top button