पार्टी का बहाना कर लूट ली आबरू, सिविल कांट्रेक्टर के खिलाफ केस दर्ज….

राजधानी में शराब पिलाकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक सिविल कांट्रेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। माना कैंप थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया।थाने में 26 वर्षीय युवती ने आरोपित सिविल कांट्रेक्टर शुभम राव चौहान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मार्च 2020 में उसका परिचय शुभम राव से हुआ।

इसके बाद आठ जून 2020 की शाम तकरीबन सात बजे शुभम अपनी फोर्ड कार से युवती को लेने आया और नई राजधानी में पार्टी करने की बात कहकर ले गया, जहां उसने शराब खरीदकर युवती को पिलाई और एयरपोर्ट के नजदीक स्थित नहर के किनारे सुनसान जगह पर ले जाकर गाड़ी का दरवाजा लॉक कर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

युवती ने पुलिस को बताया की इस दौरान वह मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन दरवाजा बंद होने और सुनसान जगह के चलते उसे किसी की मदद नहीं मिली। इसके बाद शुभम ने उसे घर छोड़ दिया और किसी से भी इस घटना का जिक्र करने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद से ही शुभम ने युवती को शादी का प्रलोभन देकर लगातार शारीरिक शोषण किया। अब वह मोबाइल बंद कर फरार हाे गया।

शादी की बात पर टालमटोल जवाब

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब भी वह शुभम से शादी की बात करती, तो वह टालमटोल जवाब देता। इसके साथ ही मारपीट सहित गाली-गलौज करने लगा। पीड़िता ने इसकी जानकारी शुभम के स्वजनों को भी दी, लेकिन किसी ने कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया।

Related Articles

Back to top button