करीना के घर मलाइका ने की जबरदस्त पार्टी, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. शनिवार को करीना कपूर ने मलाइका के साथ अपने घर पर पार्टी की. पार्टी की तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. सोशल मीडिया पर उनकी ये खास तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

इन्हीं तस्वीरों में से एक में करीना कपूर के साथ फिल्म निर्माता जय शेवकरमणि भी नजर आ रहे हैं. करीना ने उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “मेरे पसंदीदा.” वहीं दूसरी तस्वीर में वह मलाइका के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. मलाइका के साथ फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा, “OG.”

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखेंगी करीना

करीना कपूर की दोस्तों में मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं. सभी को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें जमकर शेयर की जाती हैं. बता दें कि करीना लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वह अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें आखिरी बार साल 2020 की रिलीज़ ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था. इस फिल्म में दिवंगत बॉलिवुड ऐक्टर इरफान खान भी नजर आए थे. वर्क फ्रंट का जिक्र करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाली हैं. ये फिल्म 1994 की हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है.

स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं करीना-अमृता 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमृता अरोड़ा ने कहा था कि वो करीना कपूर खान से प्यार करती हैं और दोनों काफी करीब हैं. दोस्तों के इस गर्ल गैंग की बात करें तो इसमें मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा शामिल हैं और अक्सर अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां में रहती हैं.

Related Articles

Back to top button