09 अगस्त 2021 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन……

आज 9 अगस्त है और आज सावन का तीसरा सोमवार है। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 9 अगस्त का राशिफल।

9 अगस्त का राशिफल-

मेष- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन हो सकता है। मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आज कुछ खास होने वाला है और आपको धनलाभ भी होने वाला है।


वृषभ-  आज मानसिक शांति तो रहेगी, फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें। इसी के साथ घर में धार्मिक कार्य होंगे, परिवार में सुख-शांति रहेगी। आज नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी, और संतान को कष्ट रहेगा। आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।


मिथुन- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें, माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे, स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

कर्क- आज मानसिक शांति रहेगी। परिवार में सुख शांति रहेगी, शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। मनमुटाव हो सकता है। वाणी में कठोरता के भाव रहेंगे। खर्च में वृद्धि हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।


सिंह- आज अपनी भावनाओं में वश में रखें, आत्म संयत रहें। आज आपको सुखद समाचार मिल सकता है। यश व मान-सम्मान में वृद्धि होगी। घर में शांति रहेगी, वाहन सुख में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन क्रोध की भी अधिकता रहेगी। आज आपके जीवन में कोई बड़ी ख़ुशी आ सकती है।

कन्या- आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है, परंतु आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आज कार्यों के  प्रति जोश व उत्साह रहेगा। इसी के साथ नौकरी व कार्यक्षेत्र में विस्तार हो सकता है। आज स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है। आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी और मानसिक शांति भी रहेगी। आज आपकी आय में भी वृद्धि होगी।

तुला- आज संपत्ति से आय में वृद्धि होगी, और माता से धन मिल सकता है। आज कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा और नौकरी में कुछ अच्छा होने वाला है। आज स्थान परिवर्तन भी संभव है और कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी, आय में वृद्धि होगी। आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सुखद समाचार मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी, वाहन सुख का विस्तार संभव है।

वृश्चिक- आज मन में निराशा के भाव उत्पन्न हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वस्त्रों व गहनों के प्रति रूझान रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आत्म सयंत रहें, वाणी में सौम्यता रखें, परिवार में हंसी खुशी का माहौल बना रहेगा।

धनु- आज वाणी में कठोरता के भाव रहेगा, संचित धन में कमी आ सकती है। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।  

मकर- आज आपके मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। आज काम के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, स्थान परिवर्तन हो सकता है। इसी के साथ वाणी में कठोरता का भाव रहेगा, बातचीत में संयत रहें। आज तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे और आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ-  आज आपके भवन सुख का विस्तार होगा, माता-पिता का सहयोग मिलेगा। इसके अलावा वस्त्रों के प्रति रूझान बढ़ेगा। आज संचित धन में कमी आ सकती है। किसी अच्छे काम में रुचि रहेगी। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे, सुख में वृद्धि होगी। घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

मीन- आज धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। आय में वृद्धि होगी, वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। मन में असंतोष भी रहेगा। घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे, वस्त्रादि उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से धन की प्राप्ती हो सकती है, यात्रा लाभप्रद रहेगी।

Related Articles

Back to top button