पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह एक बार फिर आ रहे हैं दिल्ली, सोनिया गांधी से होगी मुलाकात

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली आ रहे हैं. सुबह दस बजे के करीब अमरिंदर दिल्ली पहुंचेंगे और दोपहर बारह बजे के करीब सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात होगी.

पंजाब की राजनीति के हिसाब से यह बेहद अहम मुलाकात मानी जा रही है. नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया गांधी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की यह पहली मुलाकात है.

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन के बीच अनबन अब किसी से छिपी नहीं है. सिद्धू को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ना बनने देने के लिए कैप्टन ह पैंतरा आजमाया था. वहीं सिद्धू भी लगातार अपने ट्वीट के जरिए अप्रत्यक्ष तौर पर कैप्टन पर निशाना साध रहे थे. 

अब एक बार फिर सिद्धू ने ट्विटर पर कमान संभाली है, सिद्धू पिछले दो दिनों से ट्वीट करके पंजाब सरकार को उसके काम याद दिला रहे हैं. फिर चाहें वो ड्रग्स केस में मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई हो या फिर चाहे गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी का मामला हो. 

कांग्रेस पार्टी की समिति ने अमरिंदर सिंह को 18 प्वाइंट दिए थे जिन्हें उन्हें पूरा करना था. पिछली मुलाकात में भी सोनिया गांधी ने कैप्टन को इस 28 मुद्दों की याद दिलायी थी. अब सिद्धू भी एक बार फिल वही मुद्दे याद दिला रहे हैं. माना जा रहा है कि सोनिया गांधी और कैप्टन की इस मुलाकात में एक बार फिर से इस पर चर्चा हो सकती है.

Related Articles

Back to top button