शुभमन गिल IPL 2021 फेजसे पहले ने बदला अपना लुक, देखें वीडियो

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल ने इंग्लैंड के साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में हिस्सा लिया था और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए भी टेस्ट टीम का हिस्सा थे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की दोनों पारियों में गिल ने 28 और 8 रनों का योगदान दिया था। इसके बाद गिल के पैर में चोट आई, जिसके चलते उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा। शुभमन जुलाई में ही भारत लौट गए थे। भारत लौटने के बाद शुभमन गिल ने अपना लुक बिल्कुल बदल लिया है। छोटे बाल कराने के बाद शुभमन ने अब अपने बालों को बीच में से ब्लॉन्ड करा लिया है।

शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटो शेयर की है। शुभमन सितंबर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे फेज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। आईपीएल में शुभमन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा हैं। शुभमन ने भारत की ओर से अभी तक आठ टेस्ट और तीन वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। आठ टेस्ट मैचों में शुभमन ने 31.84 की औसत से 414 रन बनाए हैं। इस दौरान गिल के खाते में तीन हाफसेंचुरी दर्ज हैं। शुभमन का बेस्ट टेस्ट स्कोर 91 रनों का है।

वहीं तीन वनडे इंटरनेशनल मैचों में गिल ने 16.33 की औसत से 49 रन ही बनाए हैं। गिल को अभी तक लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में भारत के लिए खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह टेस्ट टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं और रोहित शर्मा के साथ मिलकर सलामी बल्लेबाजी की भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button