सांप ने डंसा तो व्यक्ति ने उलटे उसे ही काट लिया…जानें इसके बाद क्या हुआ

ओडिशा के जाजपुर जिले के सुदूर गांव से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल सुदूर गांव के 45 साल के आदिवासी व्यक्ति ने सांप को काटकर मारडाला है. इस व्यक्ति का नाम किशोर बद्रा है.

दनागड़ी प्रखंड के अंतर्गत सालजंगा पंचायत के गंभीरपटिया गांव के युवक किशोर बद्रा धान के खेत से काम कर बुधवार को वापस लौट रहा था, वापस लौटने के क्रम में उसके पैर में एक जहरीले सांप ने काट लिया. जिसके बाद बद्रा ने सांप को देखा और उसे पकड़ लिया. पकड़ने के बाद बदले की भावना में उसने सांप को दांत से काट कर मारडाला.

बद्रा ने बताया कल रात को जब मैं खेत से काम के बाद वापस लौट रहा था तब मुजे एहसास हुआ कि मेरे पैर में किसी ने कुछ काटा है. इसके बाद मैने अपना टार्च जलाया और देखा की वहां पर एक जहरीला करैत सांप है जिसने मुझे काटा था. सांप के काटने के बाद बदले लेने के लिए मैने सांप को अपने हाथों से पकड़ा और तेजी से उसे काटने लगा, मैने उसे तबतक काटा जबतक वह मर नहीं गया.

इस घटना के बाद वह अपने गांव मरे हुए को अपने साथ लेकर लौटा उसने पूरी घटना के बारे में अपनी पत्नी को बताया. इसके कुछ देर बाद ही यह घटना पूरे गांव में फैल गई बद्रा ने अपने दोस्तों को मरा हुआ सांप भी दिखाया.

गांव के कुछ लोगों ने बद्रा को नजदीकी अस्पताल में सलाह लेने के लिए कहा पर बद्रा ने सलाह नहीं मानी और अस्पताल जाने के जगह पारंपरिक इलाज को उसी रात अपनाया.

बद्रा ने घटना के बाद गुरुवार को बताया कि मैने भले ही जहरीले करैत सांप को काटा है, पर मुझे इससे कोई परेशानी नहीं हुई. हालांकि मैने गांव के पास के एक पारंपरिक वैद्य के पास गया और मैं अब बिल्कुल ठीक हूं.

Related Articles

Back to top button