IPL 2021: श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स टीम के चेक इन से पहले पहुंचे दुबई

शनिवार को भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के आगामी चरण दो के लिए प्रशिक्षण लेने और तैयार होने के लिए दुबई पहुंचे। अय्यर जिन्होंने 2020 सीज़न में दिल्ली की राजधानियों को खिताबी मुकाबले में पहुंचाया, वापसी कर रहे हैं लगभग पांच महीने के गहन पुनर्वास के बाद। पुणे में एकदिवसीय मैच के दौरान मैदान पर भयानक चोट के बाद 8 अप्रैल को उनके कंधे की सर्जरी हुई थी। डीसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर मीडिया को बताया, “हां, श्रेयस पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं और सभी क्वारंटाइन प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद ट्रेनिंग शुरू करेंगे।”

“दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस महीने के अंत तक आ रही है, लेकिन श्रेयस ट्रेनिंग शुरू करना चाहते हैं और टीम के साथ बेस को छूने तक स्तर की शर्तों पर बने रहना चाहते हैं।” अय्यर के पास उनके बचपन के कोच और दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी कोच प्रवीण आमरे भी मदद के लिए हैं। “प्रवीन ने पहले सप्ताह के दौरान श्रेयस की मदद करने के लिए यात्रा की है जब टीम और नेट गेंदबाज उपलब्ध नहीं हैं। चूंकि बीसीसीआई एसओपी प्रोटोकॉल किसी भी बाहरी नेट गेंदबाज की अनुमति नहीं देता है, इसलिए उम्मीद है कि प्रवीण द्वारा श्रेयस को थ्रोडाउन में मदद की जाएगी।

“कोविड समय में भारत में गुणवत्तापूर्ण प्रशिक्षण समय प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। चूंकि DC टीम UAE की यात्रा करने से पहले पांच से छह दिनों के लिए भारत में कठिन संगरोध कर रही होगी, इससे उनके प्रशिक्षण समय में कम से कम 10 की देरी होगी। दिन।” सूत्र ने कहा कि वह अब डीसी के साथ टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पूरा उपयोग कर सकते हैं और मुख्य टीम में शामिल हो सकते हैं और अंतिम तीन सप्ताह तक प्रशिक्षण ले सकते हैं।” इस हफ्ते की शुरुआत में, पीटीआई ने बताया कि भारत की सफेद गेंद वाली टीमों में नियमित रूप से शामिल अय्यर को बीसीसीआई द्वारा अनिवार्य एक सप्ताह के परीक्षण के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से फिटनेस प्रमाणपत्र मिला।

Related Articles

Back to top button