शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज आई नजर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज दिखाई दे रही थीं। शिल्पा के हस्बैंड राज कुंद्रा को कुछ वक़्त पहले अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। राज की गिरफ्तारी के पश्चात् से शिल्पा शो में दिखाई नहीं दे रही थीं। अब तीन सप्ताह पश्चात् शिल्पा शो में वापसी कर रही हैं।

सुपर डांसर चैप्टर 4 में शिल्पा शेट्टी की बजाय कभी सोनाली बेंद्रे तो कभी जेनेलिया-रितेश दिखाई दे रहे थे। प्रत्येक सप्ताह कोई स्टार्स शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस करते थे। लेकिन अब निर्माताओं को शिल्पा को रिप्लेस करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। उन्होंने शो पर वापसी कर ली है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने अगले सप्ताह के एपिसोड के लिए शिल्पा शेट्टी ने आज शूटिंग आरम्भ कर दी है। शिल्पा इस शो को पहले सीजन से जज करती दिखाई दे रही हैं। वही निर्माता शिल्पा की वापसी की प्रतीक्षा कर रहे थे तथा उनकी जगह किसी और स्टार्स नहीं लाना चाहते हैं। 

वही एक सूत्र ने बताया है कि हम खुश हैं कि शिल्पा ने शूटिंग दोबारा आरम्भ कर दी है। उम्मीद है वह इस सीजन के अंत तक साथ रहेंगी। उन्होंने आगे बताया- यह शिल्पा के लिए भी बहुत भावुक निर्णय था कि वह इतनी हिम्मत दिखाकर वापसी कर रही हैं। निर्माता बहुत खुश हैं कि शिल्पा वापसी कर रही हैं तथा उनका रिप्लेसमेंट तलाशने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button