महिला ने किया चौकाने वाला दावा, बोली- मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है…

दुनियाभर में कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो बेहद अजीब होती हैं। इनमें से कुछ तो लोगों की मनगढ़ंत होती हैं जिनपर विश्वास कर पाना भी मुश्किल होता हैं। ऐसा ही अजीबोगरीब मामला अमेरिका से सामने आ रहा हैं जहां एक महिला ने माइकल जैकसन के भूत से शादी करने का दावा किया हैं। महिला का कहना है कि उसने मशहूर डांसर माइकल जैकसन के भूत से शादी रचा ली है। कैथलीन रॉबर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और माइकल जैक्सन की स्टोरी भी शेयर की हैं।

कैथलीन रॉबर्ट्स नाम की महिला ने दावा किया है कि उसने दिवंगत डांसर माइकल जैकसन के भूत से शादी कर चुकी हैं। कैथलीन का कहना है, माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुस जाता है। केवल यही नहीं बल्कि कैथलीन रॉबर्ट्स ने यह भी दावा किया है कि जब भी उसे बाथरूम जाना होता है, माइकल जैकसन का भूत उसके शरीर के अंदर घुसकर गाना और डांस करना शुरू कर देता है। केवल इतना ही नहीं, वह अपनी पसंद का खाना भी उनके जरिये बड़े चाव से खाता है।

कैथरीन मानती हैं कि माइकल के भूत को उनकी पर्सनालिटी और छोटे-छोटे हाथ-पांव से प्यार हुआ है। कैथलीन का कहना है अब तक उसने माइकल के भूत को टच नहीं किया है। हर रिश्ते की तरह उनके रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, पर वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

Related Articles

Back to top button