बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी खबर, दस से ज्यादा लग्जरी कार हुई सीज

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में परिवहन विभाग के अधिकारियों ने रोल्स रॉयस , फेरारी और पोर्श जैसी 10 से ज्यादा लग्जरी कारों को सीज कर दिया हैं. खास बात ये है कि इसमें से एक रोल्स रॉय कार अमिताभ बच्चन के नाम पर है. दरअसल परिवहन विभाग ने इन कारों को रोड टैक्स जमा नहीं करने के चलते जब्त कर लिया है.  

सलमान खान चला रहे थे अमिताभ की कार

बता दें कि रोल्स रॉय चलाने वाले शख्स की पहचान सलमान खान के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 35 साल है और वो वसंतनगर का रहने वाला है. और सलमान के पिता ने अमिताभ बबच्चन से ये कार खरीदी थी.

विधु विनोद चोपड़ा ने की थी गिफ्ट

अमिताभ बच्चन को ये कार निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने साल 2007 में उनकी फिल्म ‘एकलव्य’ की सफलता पर गिफ्ट की थी. फिर साल 2019 में अमिताभ ने इसे यूसुफ शरीफ उर्फ ​​डी बाबू को बेच दिया था. लेकिन कार अभी भी अमिताभ के नाम पर ही थी.

साल 2019 में अमिताभ ने बेची थी कार

वहीं बाबू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, उन्होंने बच्चन से ये कार खरीदी थी. और मेरे परिवार के सदस्य संडे को इसका यूज करते हैं. लेकिन परिवहन विभाग ने कई लग्जरी कारों के साथ मेरी कार भी जब्त कर ली. हालांकि उन्होंने मुझसे कहा है कि जब मैं कार के पेपर जमा करूंगा तो वो इसे वापस कर देंगे.

6 करोड़ में खरीदी थी लग्जरी कार

इस बात की पुष्टि करते हुए कि वाहन अभी भी अमिताभ बच्चन के नाम पर है, होल्कर ने कहा कि, माइग्रेशन की तारीख से 11 महीने के बाद कार को किसी और के नाम पर नहीं चलाया जा सकता. लेकिन ये कार बच्चन से 27 फरवरी, 2019 को खरीदी गई थी. बाबू ने हमें बताया कि उन्होंने कार के लिए लगभग 6 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. उसके पास जरूरी दस्तावेज नहीं थे. हालांकि, उन्होंने बच्चन द्वारा साईन किया हुआ एक पेपर दिखाया था जिसमें कहा गया था कि वाहन उन्हें बेचा गया था.

Related Articles

Back to top button