NCB ने अरमान कोहली को ड्रग्स से जुड़े एक मामले में किया अरेस्ट, घर से बरामद हुई कोकेन

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी ने शनिवार दोपहर को अरमान कोहली के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और कई घंटों की पूछताछ की. इसके बाद उन्हें अपनी जीप में बिठाकर ले गई. बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुआ है.

अरमान की गिरफ्तार के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने कहा, “अरमान कोहली को हमने अरेस्ट किया है. उसके घर से छोटी मात्रा मे कोकेन बरामद हुई है. अरमान ड्रग्स सप्लाई करता था या और कोई नाम इसमें शामिल है, इसकी जांच चल रही है.” अरमान की गिरफ़्तारी को लेकर इसे लेकर अभी एनसीबी की ओर से अधिक जानकारी आनी बाकी है. अरमान की गिरफ्तार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें एजाज खान और भारती सिंह का नाम भी शामिल है.

जानिए कैसे सामने आया अरमान कोहली का नाम 

दरअसल, 28 अगस्त की सुबह एनसीबी ने हाजी अली के पास छापेमारी की थी. यहां से एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा था और उससे 25 ग्राम एमडी बरामद की थी. वह एक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है. साल 2018 के एनएनसी मुंबई केस में भी वह शामिल था जहां बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी. अजय की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई. एनसीबी की जांच में एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी में ड्रग्स बरामद की गई. पूछताछ के बाद अरमान कोहली को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

Back to top button