दुनियाभर में मशहूर हुआ लाखों रुपए की कीमत वाला थैला, यूजर्स बोले- पगला गए हैं…

आप सभी ने आज तक कई ऐसे सामान देखे होंगे जो लाखों के हैं और करोड़ो के भी। वहीँ अगर हम एक थैले के बारे में बात करें तो वह ज्यादा से ज्यादा 100 रुपए तक का मिल सकता है, लेकिन क्या आपने कभी लाखों का थैला देखा है? अब आप कहेंगे हम मजाक कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। जी दरअसल आज हम आपको उस थैले के बारे में बताने जा रहे हैं। इन दिनों लाखों रुपए की कीमत वाला एक थैला दुनियाभर में मशहूर हो चुका है।

जी दरअसल, Balenciaga नाम का लग्जरी ब्रांड एक ‘देसी ग्रोसरी बैग’ को 1 लाख रुपए से भी ज्यादा की कीमत में बेच रहा है और अब इसे देखकर इंडियन लोग कह रहे हैं कि ये तो इंडिया में 150 रुपए से भी कम कीमत में मिल जाएगा। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम यूजर @whysaharsh ने कीमत बताते हुए इस थैले की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘Balenciaga इस बैग (Pishvi) को 2000 डॉलर में बेच रहा है और ये कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि मराठी में साग-सब्जी लाने वाले इन बैग्स को Pishvi कहा जाता है। इस वजह से कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि सब्जी वाला थैला इतना महंगा भला कैसे हो सकता है।

वहीँ दूसरी तरफ कई लोग है जो इस थैले की कीमत देखकर हैरान है और मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने इसे देखकर लिखा है- ”मेरे पास तो पहले से ही 6 पड़े हुए हैं, निकालो 2000 डॉलर।” वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘पगला गए हैं ये।’ एक अन्य ने लिखा है- ”मेरी आई, आजी और काकू के पास थैलों का इससे बेहतर कलेक्शन हैं।” आप सभी को बता दें कि Balenciaga पेरिस बेस्ड एक लग्जरी ब्रांड है, जिसे दुनियाभर में अपने यूनिक क्लेक्शन के लिए जाना जाता है। फिलहाल Balenciaga इस बैग को 2090 डॉलर (लगभग 1,54,903 रुपए) की भारी-भरकम कीमत में बेच रहा है।

Related Articles

Back to top button