Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी एक्ट्रेस निया शर्मा, फैंस ने दिए शानदार रिएक्शन

मुंबई। मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) अपने शुरुआती दिनों से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो अपने चौथे हफ्ते में पहुंच चुका है, और अबतक कुछ कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन्स से लेकर दोस्तों तक को भी बदल चुके हैं। वहीं, अब शो में ग्लैमर और लड़ाइयों का और ज्यादा तड़का लगाने के लिए मेकर्स इसमें पॉपुलर बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की एंट्री करा रहे हैं। जिससे खुश हुए फैंस ने बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देनी भी शुरू कर दी है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ से सामने आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक निया शर्मा जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी। शो के शुरुआती दौर में ही इसके होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने भी इसका खुलासा किया था, कि इस बार शो में वाइल्ड कार्ड्स एंट्रियां होंगी। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि मेकर्स एक लड़के की भी एंट्री कराएंगे, क्योंकि दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को शो में बने रहने के लिए कनेक्शन की जरूरत है।

बिग बॉस ओटीटी की लाइव फीड को देख दर्शकों ने अनुमान लगाया है कि निया शर्मा जल्द ही घर में एंट्री ले सकती हैं। जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, और घर में होने वाले घमासान को लेकर फैंस का बज और भी ज्यादा हाई हो गया है।

बिग बॉस ओटीटी में निया शर्मा को नेहा भसीन (Neha Bhasin) के कॉम्पिटिशन के तौर पर देखा जा रहा है। दर्शक निया को घर में देखने के लिए एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि निया ही हैं जो नेहा भसीन (Neha Bhasin) को मजा चखा सकती हैं। इसी को लकर ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है और कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है कि,’अब नेहा आंटी की बैंड बजेगी।’ निया शर्मा की पर्सनैलिटी से एक बात तो तय है कि वो घर में खुद का गेम बनाएंगी और अपने कनेक्शन या फिर किसी से भी दबकर नहीं रहेंगी। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि निया की एंट्री से घरवालों पर क्या असर पड़ता है और वो लोगों को कितना एंटरटेन कर पाती हैं।

Related Articles

Back to top button