Ind vs Eng 4th Test: जानिए चौथे टेस्ट को किस तरह देख सकते हैं लाइव

नई दिल्ली, भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला आज दोपहर से लंदन के केनिंग्टन ओवल में शुरू हो जाएगा। ये टेस्ट सीरीज इस समय बराबरी पर खड़ी है। ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी, क्योंकि ये मैच टेस्ट सीरीज को जीतने के लिहाज से काफी अहम है। भारत सीरीज में 2-1 की बढ़त चाहेगा और सीरीज में वापसी करना चाहेगा, जबकि मेजबान इंग्लैंड टीम की निगाहें सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर होंगी। ऐसे में अगर आपको भी इस रोमांचक मैच को लाइव देखना है तो इसके बारे में सारी जानकारी जान लीजिए कि इस बड़े मैच को कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच?

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच गुरुवार 2 सितंबर से खेला जाएगा।

भारत बनाम इंग्लैंड: चौथा टेस्ट मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs Eng 4th Test मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला लोकल यानी यूके के समय के अनुसार सुबह 11 बजे से शुरू होगा, लेकिन भारतीय समय के अनुसार उस समय दोपहर के साढ़े 3 बजे होंगे। दोनों देशों के समय में काफी अंतर है। इस मैच के पहले दिन टास का प्रसारण आप भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे से देख पाएंगे।

India vs England 4th Match का LIVE Telecast कहां देखें?

भारतीय टीम अपने WTC के नए चक्र की शुरुआत इंग्लैंड के साथ कर चुकी है और एक मुकाबला जीत चुकी है, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में टीम को हार मिली थी। इसी के साथ सीरीज बराबर हो गई और अब इस तरह ये चौथा मैच रोमांचक होगा, जिसे आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले की कमेंट्री सुनी जा सकती है।

Ind vs Eng 4th Test Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

India vs England 4th Test मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव की वेबसाइट और Sony LIV एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो इस मैच का लुत्फ आप Jio TV एप पर भी उठा सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस टेस्ट मैच से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं और सीरीज से जुड़े आंकड़ों के बारे में जानना या फिर अन्य दिलचस्प खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button