AAP सांसद संजय सिंह के खिलाफ अरेस्ट वारंट हुआ जारी, इस दिन होगी सुनवाई

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है. दरअसल, अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने संजय सिंह के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज कराया था. संजय सिंह 71 तारीखों में से सिर्फ चार बार कोर्ट में पेश हुए. इसके बाद अब कोर्ट ने आप सांसद के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. इस मामले में अगली सुनवाई 17 सितंबर को होनी है.

विक्रम सिंह मजीठिया के वकील दमन दीप ने कहा, “शिरोमणी अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा दायर मानहानि मामले में लुधियाना की अदालत ने आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया. सोमवार को वह कोर्ट में पेश नहीं हुए. कोर्ट ने पुलिस को उन्हें 17 सितंबर से पहले गिरफ्तार करने और पेश करने का निर्देश दिया.”

इस बीच संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि उनके दिवंगत बाबा की तेरहवी थी जिसकी वजह से वे लुधियाना कोर्ट की तारीख में नहीं जा सके. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं मा. न्यायालय का सम्मान करता हूं. आज मेरे स्व.बाबा जी की तेरहवी थी जिसके कारण लुधियाना कोर्ट की तारीख़ में नही जा सका मा.न्यायालय ने जो आदेश किया है उसके पालन में कोर्ट के समक्ष हाज़िर होऊंगा”

Related Articles

Back to top button