रजत बेदी की बढ़ी मुश्किलें, कार से टक्कर लगने से घायल हुए व्यक्ति की मौत

बीते दिनों अभिनेता रजत बेदी काफी चर्चाओं में रहे और अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। जी दरअसल बीते दिनों मुंबई के अंधेरी इलाके में सड़क पर पैदल चल रहा जो व्यक्ति कथित तौर पर अभिनेता रजत बेदी की कार से टक्कर लगने से घायल हुआ था, अब उसकी मौत हो गई है। जी हाँ, हाल ही में इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी है। जी दरअसल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि बीते मंगलवार देर रात को उसकी मौत हो गई। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि इसके बाद डी एन नगर थाने की पुलिस ने अभिनेता के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की धारा 304-ए (लापरवाही के कारण मौत की वजह बनना) को जोड़ दिया है।

वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि रजत बेदी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि, “दुर्घटना में घायल व्यक्ति राजेश बौध एक मजदूर था और कूपर अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया जहां पिछले दो दिन से उसका इलाज चल रहा था।” वहीं आगे पुलिस ने यह भी बताया है कि, यह घटना अंधेरी में सोमवार शाम को एक मंदिर के पास हुई थी। उस समय अभिनेता अपने घर जा रहे थे।

इसी बीच पैदल जा रहा राहगीर अचानक सड़क के बीच में आ गया। उस समय वह राहगीर नशे की हालत में था और अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते वह सड़क के बीच में आ गया और रजत बेदी की कार ने उसे टक्कर मार दी। इस मामले में पुलिस ने यह भी कहा है कि टक्कर लगने के बाद अभिनेता ने घायल व्यक्ति को पास के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया और डी एन नगर पुलिस थाने जाकर घटना की जानकारी दी।

Related Articles

Back to top button