11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर रेप करता था नदीम, ग्रामीणों ने बाँध कर डंडों से की पिटाई

इंदौर: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में ग्रामीणों ने नईम नामक एक युवक की हाथ बाँध कर डंडों से पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। नदीम पर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप है। घटना बदरवास थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, पॉक्सो सहित SC-ST एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता 11वीं कक्षा की छात्रा है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया है कि वह अपने गाँव से बदरवास पढ़ने जाया करती थी। इसी दौरान जनवरी 2021 में एक दिन बस स्टैंड पर वो 24 साल के नदीम खान से मीली। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो मित्रता हो गई। नदीम ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और दोनों फोन पर बात करने लगे। इसी बीच 1 मार्च 2021 को आरोपित ने नाबालिग को बुलाया औऱ उसे बहला-फुसलाकर भरका सैलून नामक एक पर्यटन स्थल पर ले गया। वहाँ पहुँचते ही मौका मिलने पर आरोपित ने छात्रा के साथ बलात्कार किया। इसके बाद तो वह छात्रा को ब्लैकमेल कर अक्सर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता के अनुसार, आरोपित नदीप 8 अगस्त को उसे भरका सैलून ले गया था और उसके साथ बलात्कार किया। बीते गुरुवार को भी उसने ब्लैकमेल कर छात्रा को फिर मिलने बुलाया था। जब वह छात्रा को लेकर भरका सैलून पहुँचा, तो वहाँ गाँव वालों ने उसकी गंदी हरकतों को देख लिया। इसके बाद गाँव वालों ने उसके हाथ बाँधकर उसकी धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Articles

Back to top button