‘बिग बॉस 15’ में टीवी के इस मशहूर एक्टर की होगी एंट्री

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस 15 को लेकर रोजाना स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो लोकप्रिय अभिनेता करण कुंद्रा सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में सम्मिलित हो सकते हैं। शो में हिस्सा लेने को लेकर करण के नाम की चर्चा जोरों पर हैं। वही हाल ही में करण कुंद्रा को लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था। करण ने ‘कितनी मोहब्बत है’ शो से अपने करियर का आरम्भ किया था। इस शो से उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत वृद्धि हुई तथा उन्हें अभिनेता के रूप में विशेष पहचान प्राप्त हुई। 

वही करण ने इसके अतिरिक्त गुमराह शो को भी होस्ट किया है। करण अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के साथ MTV के कपल रियलिटी शो लव स्कूल के कई सीजंस होस्ट कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त वो रोडीज में गैंग लीडर का किरदार भी निभा चुके हैं। करण ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत सुर्खियां बटोरी हैं। अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुषा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर करण काफी समय तक लाइमलाइट में रहे थे। ब्रेकअप के पश्चात् उनकी गर्लफ्रेंड ने उनपर कई आरोप लगाए थे। अब देखना यह होगा कि करण बिग बॉस 15 में प्रवेश करते हैं या नहीं।

आपको बता दें कि शो के कई प्रोमो वीडियो सामने आ गए हैं। प्रोमो से स्पष्ट जाहिर है कि इस बार शो की थीम जंगल पर बेस्ड होगी। इस बार प्रतियोगियों को पहले जंगल में रहना होगा तथा फिर कई चुनौतियों का सामना करने के पश्चात् उन्हें घर में जाने का अवसर प्राप्त होगा। प्रोमो में सलमान इस बात की खबर भी दे चुके हैं कि इस बार प्रतियोगियों को कई सुविधाओं के बगैर रहना पड़ सकता है।

Related Articles

Back to top button