इस फिल्म की वजह से कंगना रनौत को आ गए परमानेंट स्ट्रेच मार्क्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज कौन नहीं जानता। अदाकारा ने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। अब इसी बीच कंगना ने हाल ही में फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर बात की है। जी दरअसल अदाकारा ने हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर किया कि कैसे उन्होंने बायोपिक में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाने के लिए बहुत ही कम वक्त में वजन बढ़ाया और घटाया था।

आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ में दिवंगत जयललिता की जिंदगी के हर एक पल को दिखाया गया है जिसमें उनके युवा साउथ सुपरस्टार होने से लेकर एक राजनेता तक का सफर शामिल है। इसी किरदार को कंगना रनौत ने निभाया और कभी वह पतली दिखी तो कभी मोटी। अपनी इस फिल्म के लिए कंगना ने जमकर मेहनत की है। जी हाँ और इस किरदार को निभाने के लिए कंगना रनौत को बड़े बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा था। अब हाल ही में इस बारे में खुद कंगना ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने छह महीने में 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था और फिर छह महीने के अंदर घटा लिया था।

अदाकारा ने एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है, ‘6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाना और 6 महीने के अंदर ही सब घटा देना, वह भी तीस के दशक में, इससे मेरे शरीर में बहुत सी चीजें बदल गई हैं, मेरे परमानेंट स्ट्रेच मार्क्स भी आ गए हैं ,लेकिन कला को जिंदा बनाने के लिए एक कीमत तो चुकानी पड़ती है और कभी कभी वह कीमत खुद कलाकार ही होता है।’ आपको बता दें कि फिल्म में कंगना ने अलावा लीड रोल में साउथ सुपरस्टार अरविंद स्वामी, मधु और भाग्यश्री जैसे कलाकार भी हैं।

Related Articles

Back to top button