ऋषभ पंत के एक शॉट के चक्कर में दिनेश कार्तिक को लग सकती थी चोट, देंखे वीडियो

IPL 2021 KKR vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मंगलवार (28 सितंबर) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया, जिसे केकेआर ने तीन विकेट से अपने नाम किया। इस मैच के दौरान एक समय ऐसा आया, जब ऋषभ पंत के एक शॉट के चक्कर में केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को चोट लगते-लगते रह गई। वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर पंत चूके और फिर उन्होंने पलटकर बल्ले से गेंद रोकने की कोशिश की, लेकिन बिना देखे बल्ला ऐसा घुमाया कि दिनेश कार्तिक चोटिल होते-होते बचे।

पंत के बल्ला घुमाने से कार्तिक इतना डर गए कि बचने के चक्कर में वहीं जमीम पर गिर पड़े। इसके बाद मैदान पर मौजूद लगभग सभी खिलाड़ी हंसने लगे और साथ ही कमेंटेटर्स भी जोर-जोर से हंसने लगे। दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत इसके बाद आपस में हंसी मजाक करते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। मैच की बात करें तो केकेआर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन ही बना पाई। कप्तान ऋषभ पंत और स्टीव स्मिथ ने 39-39 रनों की पारी खेली। इसके अलावा शिखर धवन ने 24 रनों का योगदान दिया। इन तीनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाया। वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन और लॉकी फर्गसुन ने दो-दो विकेट लिए। केकेआर ने जवाब में 18.2 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। नीतीश राणा ने 36 और शुभमन गिल ने 30 रनों की पारी खेली।

Related Articles

Back to top button