प्रधानमंत्री मोदी से CM चौहान ने की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बात

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाक़ात के दौरान उन्होंने राज्य के विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। आप सभी को बता दें कि यह एक सप्ताह के भीतर CM चौहान की प्रधानमंत्री से दूसरी मुलाकात है।

मिली खबर के अनुसार दोनों नेताओं की मुलाकात तकरीबन एक घंटे चली। वहीं प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘उन्होंने राज्य सरकार की ओर से लिए गए नीतिगत निर्णयों और विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।’ इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, ‘उन्होंने राज्य में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराया और कहा कि महामारी फिलहाल नियंत्रण में है और टीकाकरण अभियान तेज गति से जारी है।’ वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘उनकी ऊर्जा प्रेरणा देने वाली है और उनके विचार नीति निर्माण में मदद करते हैं।’

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि गत सप्ताह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी और आर के सिंह से मुलाकात की थी। जी दरअसल भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करते हैं। बीते दिनों ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। इस साल अब तक भाजपा ने तीन राज्यों गुजरात, उत्तराखंड और कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदले हैं।

Related Articles

Back to top button