बिग बॉस 15: पहले दिन ही माइशा और प्रतीक के बीच जबरदस्त हुआ झगड़ा, जानिए….

बिग बॉस 15 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आने लगे हैं। शो शुरू होते ही झगड़े बढ़ गए हैं। शो में माइशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल साथ हैं। वहीं इस समय उन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें चल रही हैं। जी दरअसल दोनों एक डेटिंग शो का हिस्सा रह चुके हैं और पुरानी जान-पहचान होने के बाद भी घर पर दोनों लड़ते दिखा रहे हैं। पहले दिन ही माइशा और प्रतीक के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। जी दरअसल माइशा अपनी ड्रेस के नीचे शॉर्ट्स पहन रही थीं लेकिन उसी दौरान प्रतीक वहां गए।

यह देखकर माइश भड़क गयीं और इस बात पर दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हुई। वहीं प्रतीक की इस हरकत पर घरवाले भी उनके खिलाफ हो जाते हैं। आप सभी जानते ही होंगे बिग बॉस 15 में पहले दिन से ही लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके हैं। हालांकि पहले दिन बड़ा झगड़ा प्रतीक सहजपाल और माइशा के बीच हुआ। बिग बॉस के आदेश में यह कहा गया है कि, जंगलवासी लग्जरी का इस्तेमाल नहीं कर सकते। ऐसे में माइशा चेंज करके अपनी ड्रेस के नीचे शॉर्ट्स पहनना चाहती थीं लेकिन प्रतीक ने उनको वॉशरूम यूज करने से मना कर दिया।

यह सुनकर माइशा लगेज एरिया के कोने में कपड़े बदलने लगती हैं और वह प्रतीक को वहां आने से रोकती हैं लेकिन फिर भी प्रतीक वहां पहुंच जाते हैं। यह सब होने के बाद झगड़ा शुरू हो जाता है। इस दौरान माइशा प्रतीक पर चिल्लाती हैं। वह कहती हैं, मैं कपड़े बदल रही हूं तो तुम यहां क्यों आ रहे हो? इस पर प्रतीक बोलते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि वह यहां कपड़े बदल रही हैं और उन्होंने कुछ नहीं देखा, वह तो चेहरे की तरफ देख रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है। वहीं बाकी घरवाले भी प्रतीक के खिलाफ हो जाते हैं।

Related Articles

Back to top button