CSK के साथ महेंद्र सिंह धौनी ने अपने भविष्य का किया खुलासा, मालिकों ने कही यह बात

नई दिल्ली, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का भविष्य चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्या है, इसका खुलासा उन्होंने खुद भी किया है और अब सीएसके के मालिकों ने भी स्पष्ट कर दिया है कि धौनी अगले साल भी चेन्नई की टीम का हिस्सा होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स का मालिकाना हक इंडिया सीमेंट्स के पास है और इंडिया सीमेंट्स ने साफ किया है कि फ्रेंचाइजी आइपीएल 2022 के लिए एमएस धौनी को रिटेन करने वाली है।

इंडिया सीमेंट्स की ओर आए बयान को क्रिकबज ने कोट करते हुए लिखा, “हम एमएस धौनी को आइपीएल 2022 के लिए रिटेन करने जा रहे हैं, वह अगले साल वहां रहेंगे और शायद कुछ और साल। अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है, उन्होंने कहा कि प्रशंसक चेन्नई में उनका विदाई मैच देख सकते हैं। यह निष्कर्ष निकालने का कोई तरीका नहीं है कि अगला साल उनका आखिरी साल है।” धौनी ने बस इतना कहा था कि फैंस उनको चेन्नई में फेयरवेल मैच खेलते देखना चाहते हैं।

आपको बता दें, आइपीएल 2022 में 10 टीमें खेलने वाली हैं। ऐसे में सभी टीमों को फिर से बनाया जाएगा और कुछ-कुछ खिलाड़ियों को रिटेन किया जाएगा। इसी को लेकर इंडिया सीमेंट्स ने कहा है कि हम धौनी को रिटेन करने वाले हैं। हालांकि, अगर धौनी को टीम रिटेन नहीं करती है तो उनको आक्शन में शामिल किया जा सकता है, लेकिन धौनी जैसे धुरंधर को कोई भी टीम नहीं चाहेगी कि उनको आक्शन में डाला जाए, क्योंकि उनका रुतबा क्रिकेट में कहीं ऊपर है।

गौरतलब है कि एमएस धौनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। ऐसे में माना जा रहा था कि 40 साल के हो चुके एमएस धौनी 2021 में अपना आखिरी आइपीएल खेलेंगे, लेकिन खुद धौनी के बयान और फिर सीएसके की ओर से आए बयान से साफ पता चलता है कि धौनी कम से कम अगले साल आइपीएल में जरूर खेलेंगे।

Related Articles

Back to top button