राजस्थान में ‘कांग्रेस नेता’ की बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

बीकानेर: राजस्थान में कांग्रेस के ही शासन में बीकानेर में एक कांग्रेस नेता की बदमाशों ने सरेराह बुरी तरह पीट डाला. बदमाश बीकानेर के नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह (Megh Singh) की तब तक लाठी-डंडों से पिटाई करते रहे, जब तक वे खुद नहीं थक गये. हमले में मेघ सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गये. उन्हें बीकानेर के PBM अस्पताल में उपचार हेतु एडमिट कराया गया है. देहात कांग्रेस अध्यक्ष की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि हमले में सिंह के पैरों में 10 फ्रैक्चर हुए हैं. इस संबंध में गुरुवार देर रात तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह गुरुवार को अपने परिवार संग देशनोक करणी माताजी के दर्शन कर वापिस आ रहे थे. इसी दौरान बीकानेर-नोखा सड़क मार्ग पर हिम्मतसर गांव में उपद्रवी तत्वों ने अपनी कार मेघ सिंह की कार के आगे लगाकर, उन्हें जबरदस्ती रोक दिया. उसके बाद हमलावरों ने मेघ सिंह को कार से खींचकर बाहर निकाला और उन पर लाठियां बरसानी चालु कर दी. जमीन पर गिरे सिंह अपने बचाव के लिए चीख-पुकार करते रहे, मगर बदमाश उन पर लगातार हमला करते रहे. वे मेघ सिंह की तब तक पिटाई करते रहे, जब तक वे खुद थक नहीं गये.

इस दौरान सिंह के साथ रहे कुछ परिवार वालों ने उनको बचाने का प्रयास किया, किन्तु हमलावरों ने उन्हें भी पीट दिया. भीड़ वहां तमाशबीन खड़ी सबकुछ देखती रही और मेघ सिंह पिटते रहे. लोग सिंह को बचाने की जगह उनका वीडियो बनाते रहे. हमलावरों ने सिंह की कार पर भी लाठियां बरसाकर तोड़फोड़ की. बाद में जब मेघ सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गये, तो हमलावर वहां से अपनी कार में बैठकर भाग निकले. परिजन फ़ौरन मेघ सिंह को बीकानेर के PBM अस्पताल ले गये, जहाँ उनका उपचार किया गया.

Related Articles

Back to top button