‘तारक मेहता’ शो के मेकर्स ने प्रशंसकों को बड़ी सरप्राइज देने का किया ऐलान

टेलीविज़न जगत में चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो की प्रत्येक भूमिका ने ऑडियंस का प्यार पाया है। वहीं अब शो के निर्माताओं ने अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ी सरप्राइज देने की घोषणा की है। अब शो आपको पहले से अधिक गुदगुदाने वाला है। 

दरअसल, अब तक सप्ताह में 5 दिन आपको गुदगुदाने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब 6 दिन टेलीकास्ट होने जा रहा है। मतलब यह शो अब सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टेलीविज़न पर प्रसारित किया जाएगा। चैनल सोनी सब ने स्पेशल ‘महासंगम शनिवार’ की घोषणा के साथ शो को हफ्ते में छह दिन तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। 

गौरतलब है कि सिटकॉम अब तक 3200 एपिसोड्स पूरे कर चुका है। ये शो बीते 13 वर्षों से निरंतर लोगों की पसंदीदा सूची में शुमार है। शो में गोकुलधाम सोसाइटी के परिवारों की कहानी बताई जाती है। जहां प्रत्येक धर्म एवं संस्कृति के लोग मिलकर रहते हैं। सोसाइटी में आए दिन कोई नई दिक्कत आती है जिसे सब मिलकर हल करते हैं। मगर इस पूरे संबंध के बीच ठहाके बरकरार रहते हैं। शो में मुख्य भूमिकाओं में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी, तारक मेहता की भूमिका शैलेश लोढ़ा, बबीता जी की भूमिका मुनमुन दत्ता आदि कलाकार अदा कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button