मनोरंजनवीडियो

सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाईं जमकर फटकार, रोने लगे एक्टर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 प्रशंसकों का दिल जीतने में सफल हो रहा है। शो को प्रथम दिन से ही जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। सलमान खान का शो अब तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुका है। इन तीन सप्ताहों में एक चीज जो कॉमन नजर आई, वो है प्रतियोगियों का आक्रामक बर्ताव। सलमान खान एवं बिग बॉस के लाख समझाने के पश्चात् भी घरवालों का टास्क के चलते आक्रामक बर्ताव जारी है। 

वही इस सप्ताह हुए टिकट टू मुख्य घर टास्क में करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को क्रोध में आकर जमीन में पटका था। करण के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई। वही अब वीकेंड का वार में करण कुंद्रा को उनके इस आक्रामक बर्ताव के लिए सलमान खान से डांट खानी पड़ेगी। शो का नया प्रोमो सामने आया है जहां सलमान खान ने करण कुंद्रा के एक्शन की निंदा की है। करण कुंद्रा ने जिस प्रकार प्रतीक सहजपाल को पटका उसे सलमान खान ने सही नहीं बताया है। सलमान खान की डांट सुनने के पश्चात् करण कुंद्रा रोने लगे। वीडियो में करण कुंद्रा भावुक नजर आए। वे बात करते करते रो रहे हैं। साथ-साथ करण कुंद्रा ने अपने इस व्यवहार के लिए प्रतीक से माफी भी मांगी।

वहीं प्रतीक सहजपाल ने कहा कि वे करण कुंद्रा से गुस्सा नहीं हैं बल्कि इस बर्ताव ने उनका दिल दुखाया है। अपनी सफाई में करण कुंद्रा बोलते हैं कि प्रतीक के एक्शन से उन्हें फर्क पड़ता है। सलमान खान प्रतीक से प्रश्न पूछते हैं कि यदि करण कुंद्रा की जगह उन्हें जय भानुशाली ने पटका होता, तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होती? करण कुंद्रा चाहे वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल से माफी मांग रहे हों, मगर उससे पहले अभिनेता को अपने एक्शन पर बिल्कुल भी अफसोस नहीं था।

Related Articles

Back to top button