अपराध

MP में महिला ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के बारे में जानने वाले हर व्यक्ति के होश उड़ गए। जी दरअसल इस मामले में एक महिला ने अपनी ही बेटी को मौत के घात उतार दिया है। खबरों के अनुसार महिला ने अपनी तीन महीने की बच्ची की जान ली है और सबसे हैरानी की बात यह है कि बच्ची को मारने का रास्ता तलाश करने के लिए महिला ने गूगल की मदद ली।

इस मामले में पुलिस ने निर्दयी मां को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत हत्या से पहले दो दिन तक मां गूगल पर बच्ची की हत्या के तरीकों के बारे में सर्च करती रही। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो गूगल सर्च के बाद बीते 12 अक्टूबर को उसने अपनी योजना को अंजाम दिया और बेटी को मौत के घाट उतार दिया। उसने अपनी बच्ची को पानी में डुबोकर उसकी जान ले ली। इस मामले में महिला के पति, सास और ससुर ने भी हत्या के लिए महिला पर ही शक जताया था, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार करने से पहले ठोस सबूत ढूंढ रही थी। काफी समय तक जांच के बाद जैसे ही पुलिस के हाथ सबूत लगा उन्होंने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को जांच में पता चला था कि जिस दिन घटना हुई उस दिन घर में केवल महिला (स्वाती) ही थी और बच्ची इतनी छोटी थी कि वह खुद घर से बाहर जा नहीं सकती थी। ऐसे में जब स्वाती से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया। उसके बाद बच्ची का शव घर की तीसरी मंजिल पर टंकी से बरामद किया गया।

Related Articles

Back to top button