निया शर्मा ने एक बार फिर अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को बनाया दीवाना

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया शर्मा अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ मजेदार रील्स, वीडियो और फोटोज साझा करती हैं, अक्सर वह अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं। वहीं अब फेस्टिव सीजन आरम्भ होते ही निया ने एथनिक ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाया है।  

वही एक बार फिर निया शर्मा ने अपनी फोटो से व्यक्तियों को हैरान किया है। अपने हुस्न एवं अपनी हॉटनेस से धमाल मचाने वाली निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। उन्होंने अब अपना फेस्टिव लुक साझा किया है। फोटोज में वह बालकनी में खड़ी होकर पोज दे रही हैं। निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज साझा की हैं जिसमें उनका अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। इन फोटोज में निया फ्लोरल ब्रालेट के साथ घाघरा पहने अपने घर की बालकनी में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का लुक बहुत कमाल लग रहा है। 

वही निया के प्रशंसक उनके इस अवतार को देखकर बहुत प्यार बरसा रहे हैं तथा खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। निया ने अपने बोल्ड अवतार से एक बार फिर सबको दीवाना बना दिया है। बता दें कि निया शर्मा ने वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में भी काम किया है। इस वेब सीरीज को बड़े स्तर पर पसंद किया गया तथा निया शर्मा को फैंस का बेहद प्यार मिला।

Related Articles

Back to top button