Facebook के नाम बदलने पर Twitter ने उड़ाया मजाक, हंसाने वाला किया ट्वीट

नई दिल्ली, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook के नाम बदले जाने पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter ने मजाक उड़ाया है। इसके साथ ही कई कंपनियों और लोगों ने भी फेसबुक का मजाक बनाने के लिए हंसा देने वाले ट्वीट किए हैं। इसके अलावा कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने फेसबुक को फटकार लगाई है। साथ ही यह भी दावा किया है कि रीब्रांडिंग का उद्देश्य कंपनी के घोटालों से ध्यान हटाना है।

ट्विटर ने ट्विट कर लिखा है कि BIG NEWS lol jk still Twitter। इसके बाद ही से ही ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने मेटा नाम का मजाक उड़ाया है। यूजर्स ट्वीटर कर लिखा है कि इसका नाम किसी दवा के जैसा है। इसके अलावा कई यूजर्स ने फेसबुक के नए नाम की तुलना मीट से भी की है।

कई यूजर्स ने फेसबुक को Meat नाम रखने का सुझाव दिया है। वहीं, दूसरी तरफ कई यूजर्स ने फेसबुक का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट कर Nice to meat you लिखा है।

यूजर्स ने ट्विट करते हुए लिखा है कि अब फेसबुक Meat बन गया है। दूसरी ओर यूजर्स ने मार्क जुकरबर्ग की फोटो एडिट करके भी ट्वीट की हैं।

Facebook ने इस कारण बदला नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक ने Metaverse के कारण अपना नाम बदला है। Metaverse की बात करें तो यह वर्चुअल कंप्यूटर जनरेट स्पेस है, जहां पर यूजर्स एक-दूसरे के साथ कनेक्ट रह सकते हैं। इस वर्चुअल स्पेस में यूजर्स को आमने-सामने मिलने वाला अनुभव मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इससे यूजर्स को बहुत फायदा होगा और यूजर्स के निजी डेटा सुरक्षित रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button