भ्रष्टाचार निर्मूलन में युवाओं की प्रमुख भूमिका होगी – संजय कुमार

सप्ताह भर चलने वाले सतर्कता जागरुकता सप्ताह के समापन अवसर पर वाराणसी से आये बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक संजय कुमार ने यह उदगार श्री राम बालिका इंटर कॉलेज के सभागार में उपस्थित विद्यार्थियों के समक्ष व्यक्त किया।

श्री राम बालिका इंटर कालेज के सभागार में सतर्कता जागरुकता शिविर के अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती डॉली केसरवानी ने आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया। बैंक ऑफ बड़ौदा वाराणसी परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि विजिलेंस अवेयरनेस वीक का उद्देश्य लोक सेवकों एवं आम जन के बीच सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता और जवाबदेही को बढ़ावा देना और भ्रष्टाचार के अस्तित्व, कारणों और गंभीरता और समग्र रूप से समाज के लिए इसके द्वारा उत्पन्न खतरे के बारे में जागरूकता पैदा करना होता है।

इस अवसर पर बड़ौदा बैंक के मुख्य प्रबंधक पंकज जायसवाल ने ए टी एम, नेट बैंकिंग तथा मोबाइल बैंकिंग के प्रयोग में विभिन्न सावधानियों के अमल करने के बारे में अवगत कराया। बड़ौदा स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र के निदेशक जितेन्द्र प्रसाद ने बीएसवीएस संस्थान द्वारा संचालित योजनाओं से क्षात्रों को अवगत कराया। कार्यक्रम का संचालन वित्तीय साक्षरता एवं ऋण समन्वयक शिशिर खरे ने किया। इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक श्री अनिल कुमार, बॉब वाराणसी क्षेत्रीय कार्यालय के वरिष्ठ प्रबंधक अमरदीप कुमार सिंह, प्रबंधक शाहबाज़ नवाज़ तथा शिक्षक शिक्षिकायें उपस्थित रहीं। उपस्थित विद्यार्थियों को बैंक द्वारा उपहार भी वितरित किया गया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के निदेशक आनंद केसरवानी द्वारा आमंत्रित अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

Related Articles

Back to top button