अनिल कपूर ने शिल्पा शेट्टी के राज कुंद्रा से शादी करने की बताई वजह, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की लाइफ में अभी कुछ दिन पूर्व एक बड़ा भूचाल आया था। उनके हस्बैंड राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में पकड़े गए थे तथा उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। हाल ही में राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया के जगत से स्वयं को अलग कर लिया है। इस बीच शिल्पा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में तो फराह ये पूछती दिखाई दे रही हैं कि उन्होंने राज से शादी क्यों की?   

वही शिल्पा शेट्टी के वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते हैं। शिल्पा मनोरंजन जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके बारे में जानने के लिए लोग सबसे अधिक उत्साहित रहते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के पश्चात् हर कोई अपनी हंसी नियंत्रित नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के साथ अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो तब का है, जब शिल्पा एवं अनिल फराह खान के शो पर मेहमान बनकर पहुंचे थे।

वही वीडियो में फराह खान शिल्पा से एक प्रश्न पूछती हैं, जिसका उत्तर अनिल कपूर कुछ इस प्रकार देते हैं, जिसे सुनने के पश्चात् शो की होस्ट फराह एवं शिल्पा शेट्टी की हंसी छूट जाती है। फराह शिल्पा से कहती हैं कि ‘राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे, क्या किया था जो आपने विवाह के लिए हां कर दी?’ इस प्रश्न पर अनिल कपूर फट से बोलते हैं, ‘पैसे फैलाए थे’। अनिल कपूर का यह उत्तर सुनने के पश्चात् स्वयं शिल्पा भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं। जिसके पश्चात् शिल्पा हंसते हुए बोलती हैं, ‘पैसों के अतिरिक्त बाहें भी फैलाई थी’। जिस पर फिर अनिल बोलते हैं, ‘बाहों में पैसे थे’।

Related Articles

Back to top button