पति- पत्नी के बीच चल रहा था विवाद, कहासुनी में साले के बेटे और बेटी पर पेट्रोल डालकर लगाईं आग

चंडीगढ़: गुरुग्राम के पटौदी से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक 4 वर्षीय मासूम बच्चे की पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया गया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि रोहतक का निवासी रिंकू अपने साले के घर अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया था. पति और पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच एक बार फिर कहासुनी हुई और रिंकू ने तैश में आकर अपने साले के बेटे और बेटी पर पेट्रोल डालकर जला दिया . 


 
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और झुलसे बच्चों को अस्पताल पहुंचाया. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चार साल के मासूम ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी रिंकू की खोज शुरू कर दी है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. बता दें, तीन वर्ष पूर्व पटौदी की सुमन की शादी रोहतक के रिंकू के साथ हुई थी. दोनों के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था और आरोपी की पत्नी अपने भाई के घर रहे रही थी.

परिवार वालों ने दोनों के बीच कई बार सुलाह कराने का प्रयास किया, मगर कोई नतीजा नहीं निकला  वहीं, इस घटना पर पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को जेल में पहुंचा दिया जाएगा. 

 

Related Articles

Back to top button