टी20 विश्व कप फाइनल में भारत और पाकिस्तान को भिड़ते देखने चाहते है शोएब अख्तर

नई दिल्ली, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि वह भारत को टी20 विश्व कप फाइनल में पहुंचते देखना चाहते हैं और खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ते देखना चाहते हैं। पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा कि फाइनल में पहुंचकर भारत विश्व कप को बड़ा बना देगा, जबकि भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना रविवार को सुपर 12 में न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच के नतीजे पर निर्भर है। अख्तर ने कहा कि उनके दिल की इच्छा भारत के फाइनल में पहुंचने और पाकिस्तान को जीतने के लिए है।

अख्तर ने कहा, “कई लोग कह रहे हैं कि न्यूजीलैंड को (अफगानिस्तान को हराकर) भारत को टूर्नामेंट से बाहर कर देना चाहिए। मैं न्यूजीलैंड की ओर से नहीं बोल सकता। मैं केवल यह आशा करता हूं कि पाकिस्तान (ग्रुप 2) चार्ट में शीर्ष पर हो। हमें बाकी परिणामों के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। यदि आप स्काटलैंड को हराते हैं, तो आप समूह में शीर्ष पर हैं। आपको इस बात की चिंता नहीं करनी चाहिए कि आप किस टीम के खिलाफ खेल सकते हैं। हां, मेरी एक इच्छा है, जैसा कि मैंने पहले कहा था कि भारत के खिलाफ सिर्फ एक मैच ही क्यों खेलें? फाइनल क्यों नहीं खेलते? और एक फाइनल (भारत और पाकिस्तान के बीच) संभव है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरी राय में, भारत के पास उचित मात्रा में मौका है। अब यह इस बात पर निर्भर करता है कि अफगानिस्तान भारत को वापस ला सकता है या नहीं (सेमीफाइनल में)। पूरा भारत अफगानिस्तान (रविवार को) का समर्थन करेगा। हम क्रिकेट के अच्छे खेल का समर्थन करेंगे। दिलचस्प स्थिति है। मेरी दिली तमन्ना है कि भारत हमारे खिलाफ फाइनल में पहुंचे और हम उन्हें हराएं। भारत अगर पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल खेलता है तो यह क्रिकेट के लिए अच्छा होगा। यह विश्व कप को बड़ा बनाने वाला है।”

Related Articles

Back to top button