बिहार: गांव के ही दो युवकों ने नाबालिग युवती को जिंदा जलाया

बांका: बिहार के बांका में एक युवती को जलाने की घटना सामने आई है। बांका के धोरैया प्रखंड इलाके के धनकुंड सहायक थाना इलाके के एक गांव में एक नाबालिग युवती को गांव के ही दो युवकों ने जीवित जलाने की कोशिश की है। आग से लड़की बहुत झुलस गई है। 12 दिनों के पश्चात् इस घटना का खुलासा हुआ है। पीड़िता की तरफ से धनकुंड थाने की पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, गांव के ही लव कुमार सिंह एवं सुमन सिंह ने इस मामले को अंजाम दिया है।

युवती ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि उसके घर के फ़ोन पर एक नवंबर को आरोपित लव कुमार एवं सुमन सिंह ने कॉल कर उसे घर के बाहर बुलाया तथा मिलने की कोशिश की। युवती द्वारा इंकार करने पर दोनों ही अपराधियों की तरफ से युवती के स्वजनों समेत उसे जान से मारने की धमकी दी गई। दूसरे दिन युवती के पिता जब प्रातः धनकुंड मंदिर में पूजा करने गए तथा घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सोए हुए थे तो इसी के चलते आरोपित घर के बीते दरवाजे से युवती के कमरे में घुस गया। युवती को अकेला देखकर उसके शरीर में आग लगा दी।

वही युवती आग लगने पर चिल्लाने लगी इसके पश्चात् दोनों आरोपित मौके से भाग गए। तत्पश्चात, जख्मी स्थिति में ही उसके परिवार वाले उसे उपचार के लिए भागलपुर ले गए। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता के फर्द बयान पर मुकदमा दायर कर पुलिस केस की जांच कर रही है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामला दो नवंबर की बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button