वेडिंग सीजन में खुबसूरत दिखने के लिए इन मेकअप टिप्स को जरुर करें फॉलो

वेडिंग का सीजन आने वाला है, ऐसे में लड़कियां अपने लुक्स को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हैं। महिलाएं अक्सर एक्ट्रेसेस के लुक से काफी इंस्पायर होती हैं और उन्हीं के जैसा लुक पाने की कोशिश में लगी रहती है। आप आपको हम कुछ ऐसे ही मेकअप टिप्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें एक्ट्रेसेस भी फॉलो करती है। तो चलिए जानते हैं कुछ वेडिंग मेकअप टिप्स।

रेड लिप्स 

बिना लिपस्टिक के मेकअप अधुरा है, ऐसे में बात हो अगर रेड लिपस्टिक की तो ये कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होगी। अगर आप एक्ट्रेस जैसा रेड लिप्स मेकअप लुक चाहते हैं तो आपको अपने ओवरऑल फेस पर बहुत कम मेकअप करना होगा। इसे लगाने से पहले अपने लिप्स को अच्छे से स्क्रब करें, फिर मॉइश्चराइज करें फिर सबसे पहले लाल रंग के लिप लाइनर से आउटलाइन करें। फिर लाल रंग के लिपस्टिक को अप्लाई करें। 

पिंक लुक 

ठंड के इस मौसम में गालों को नेचुरल पिंक लुक देकर तैयार होना यकीनन काफी अच्छा लगता है। अगर आपके घर में जल्द शादी होने वाली है तो आप पिंक लुक को क्रिएट कर सकते हैं। इसके लिए आप आंखों पर ग्लिटरी पिंक और लिप्स पर अपने न्यूड गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगा सकती हैं। साथ ही गालों पर नेचुरल पिंक ब्लश कमाल का लगेगा।

ग्लासस्किन मेकअप 

इन दिनों भारत में हर कोई कोरियन स्किन से लेकर कोरियन मेकअप का दीवाना हो गया है। अगर आप भी उन्ही लोगों में से हैं जो कोरियन ग्लास स्किन मेकअप चाहते हैं तो आपको हाइलाईटर प्राइमर से मेकअप की शुरूआत करनी चाहिए। इस लुक के लिए फाउंडेशन और कंसीलर को काफी कम रखें।  फिर सॉफ्ट ब्लश और न्यूड लिप्स करें और खूब सारा हाइलाइटर लगाएं। इसे अपर चीकबोन्स, माथे के सेंटर में, नाक की टिप पर, चीन पर लगाएं। आप इसे अपने शोल्डर, नेक बोन्स पर भी लगा सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button