विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में नहीं शामिल हो पायेंगे सलमान खान, जानें वजह

शादियों का मौसम शुरू होते ही मनोरंजन जगत के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे है। वही बात यदि मशहूर एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की करे तो विक्की-कैटरीना कि प्रेम कहानी अपने चरम पर है तथा अब प्रशंसकों को प्रतीक्षा है कि कब दोनों अपनी वेडिंग डेट का ऐलान करते हैं। कहा जा रहा है कि इसी वर्ष दिसंबर में ये दोनों सितारे 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों राजस्थान के होटल Six Senses Fort में विवाह कर सकते हैं। इस शादी की भले ही प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता सलमान खान इस शादी में शामिल नहीं होंगे। जाहिर है कि आप सोच रहे होंगे कि दबंग खान शादी में क्यों नहीं जा रहे। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाल ही में फिल्मनिर्माता कबीर के घर पर रोका सेरिमनी हुई थी जिसमें सलमान खान नहीं पहुंचे थे। कहा जाता है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के पश्चात् सलमान खान एवं कबीर खान के रिश्तों में खटास आ गई थी। किन्तु शादी में नहीं पहुंचने के पीछे की वजह कबीर खान नहीं होंगे।

वास्तव में अगर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकीं कैटरीना कैफ यदि दिसंबर में शादी करती हैं तो उस समय सलमान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में व्यस्त होंगे। सलमान खान के नजदीकी सूत्रों ने बताया, ‘सलमान ‘टाइगर-3’ तथा ‘पठान’ के एक आवश्यक हिस्से को शूट कर रहे थे, किन्तु शाहरुख खान की व्यक्तिगत जिंदगी में हुई उथल-पुथल की वजह से उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी। अब उन्हें इस शूटिंग को दिसंबर में आरम्भ करने के लिए कहा गया है। इसलिए शूटिंग की दिनांक कैटरीना की शादी के साथ टकरा सकती हैं।’

Related Articles

Back to top button