25 नवंबर 2021 का राशिफल:- जानिए आज का अपना राशिफल….

हर दिन एक नई शुरुआत लेकर आता है, और हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है आज यानी 25 नवंबर 2021 का राशिफल… 

मेष: आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती सुबह के समय अपने भविष्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं और अपने किसी करीबी रिश्तेदार से इस बारे में बातचीत कर सकते हैं। 

वृषभ: वृषभ राशि के लोग आज के दिन अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक क्षण बिता सकते हैं। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा जिससे आपको भी सुखद अनुभव होंगे। 

मिथुन: आज के दिन मिथुन राशि के कुछ जातक हफ्ते भर की थकान उतारने के लिए बिस्तर से देर में उठेंगे। दिन में किसी तरह का अप्रिय समाचार सुनकर मन खिन्न हो सकता है। 

कर्क: समय की बर्बादी करने वाले लोगों से आज के दिन इस राशि वाले दूरी बनाते नजर आ सकते हैं, हालांकि आज छुट्टी है लेकिन इसका सदुपयोग करने के लिए आप कोई पुस्तक पढ़ सकते हैं या अपना कोई शौक पूरा कर सकते हैं। 

सिंह: इस राशि के जातकों की माता के स्वास्थ्य में आज के दिन सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। जो विद्यार्थी घर से दूर रहकर विद्या अर्जित कर रहे हैं उनको अपने गुरुजनों का सहयोग प्राप्त होगा जिससे शिक्षा के क्षेत्र में आ रही परेशानियां दूर होंगी। 

कन्या: कन्या राशि के कुछ लोग आज के दिन काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। इस यात्रा से सुखद परिणाम मिलने की पूरी संभावना है। हालांकि कि दिन के अंत में किसी वजह से आपका मन खिन्न हो सकता है। 

तुला: आज अपने खुशमिजाज स्वभाव से आप दुश्मनों को भी दोस्त बना सकते हैं। आपकी सोच सकारात्मक होगी जिससे सामाजिक स्तर पर आपको अच्छे फल मिल सकते हैं। 

वृश्चिक: आज के दिन वृश्चिक राशि के लोग काफी संवेदनशील नजर आ सकते हैं। समाज में फैली कुरीतियों पर आपका ध्यान जाएगा और उन्हें दूर करने के लिए आप अपने मन में हल ढूंढते नजर आ सकते हैं। 

धनु: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। दिन की शुरुआत में भाई-बहनों से कोई अच्छी खबर आपको सुनने को मिल सकती है। हालांकि आज के दिन चंद्रमा का आपके द्वादश भाव में होना बहुत शुभ नहीं कहा जा सकता है।

मकर: अपनी क्षमताओं और योग्यता का सही इस्तेमाल करने के लिए मकर राशि के लोग आज के दिन कोई ऐसा कार्य अपने हाथ में ले सकते हैं जो बहुत समय पहले किया करते थे। 

कुंभ: कुंभ राशि के लोग भले ही आज छुट्टी पर हों, लेकिन इनके दिमाग में ऑफिस के किसी काम को लेकर उलझन चल सकती है और उसका हल ढूंढने के लिए ये अपने घर के सदस्यों या सहकर्मियों से बातचीत कर सकते हैं। 

मीन: मीन राशि के लोगों को आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा। यदि कहीं निवेश किया था तो उससे आज के दिन आपको मुनाफा हो सकता है। वहीं इस राशि के कुछ जातक आज के दिन अपने रिश्तेदारों से मिलने निकल सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button