फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, देखे वीडियो….

अपने आउटफिट को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर से चर्चाओं में रहने का काम किया है। उर्फी हमेशा अपनी ड्रेस के लिए सुर्खियों में रहीं हैं और इस बार फिर से वह अपनी ड्रेस के चलते चर्चाओं में आ गई हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस को ऐसी ड्रेस में देखा गया, जिसने सबके होश उड़ा दिए। जी दरअसल उर्फी ने फॉयल पेपर से ऐसा कमाल कर दिखाया है कि लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए।

आपको बता दें कि इस समय उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फॉयल पेपर में लिपटीं नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने इस बार फॉयल पेपर को ही अपना आउटफिट बना लिया। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने फॉयल पेपर से अपने सिर का ताज भी बनाया है और अब उनके इस लुक को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है। अब तक उर्फी ने इंटरनेशनल सेल‍िब्रिटीज जैसे केंडल जेनर और बेला हदीद को तो कॉपी कर लिया है और अब बारी है पॉप स्टार रिहाना की। जी हां, उर्फी ने इस बार रिहाना के मेट गाला लुक को कॉपी किया है।

उर्फी का यह लुक देख कई लोग उन्हें सस्ती पॉप स्टार रिहाना भी कह रहे हैं। वैसे बीते दिनों ही उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के कारण टीवी शो अनुपमा खोया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती। एक महीने में ही मैं ब्रेकअप करना चाहती थी।’ वैसे इन दिनों उर्फी केवल अपनी ड्रेस के चलते चर्चाओं में रहती है।

Related Articles

Back to top button