मनोरंजनवीडियो

रेखा को देखते ही नील-ऐश्वर्या ने छुए पैर, आप भी देंखे वीडियो…

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों के शादी के फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब प्यार प्राप्त किया। वहीं दोनों ने शादी के बाद बीते गुरुवार को एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया। इस दौरान रिसेप्शन में खासतौर पर पहुंची अदाकारा रेखा ने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया। रेखा को देख कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और मंच पर रेखा को देखते ही नील और ऐश्वर्या ने दौड़कर उनके पैर छूए।

इस दौरान रेखा ने भी प्यार से दूल्हा-दुल्हन को गले लगा लिया। अब उस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि रेखा शो गुम है किसी के प्‍यार में के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इस वजह से वह इस शो से जुड़ी हैं। आप देख सकते हैं नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा के रिसेप्‍शन में रेखा कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, मांग टीका, हाथों में चूड़ियां पहने पहुंची।

इसी के साथ गुम है किसी के प्‍यार में की टीम के कई स्टार्स भी इस रिसेप्‍शन में शामिल हुए। आप देख सकते हैं सीरियल में नील भट्ट की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह भी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई। जी दरअसल आयशा एक मल्‍टी कर डिजाइनर लहंगे में नजर आईं। इस दौरान के कई फोटोज और वीडियो इस समय चर्चा में बने हुए हैं।

Related Articles

Back to top button