अपराध

केरल में CPIM के क्षेत्रीय नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या

कोच्ची: केरल के पाथानामथिट्टा जिले के थिरुवल्ला में एक भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (CPIM) के क्षेत्रीय नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. CPIM पेरिंगारा के लोकल सचिव पीबी संदीप कुमार पर गुरुवार शाम 8 बजे मोटरसाइकिल पर आए 5 बदमाशों ने हमला कर दिया था.

इस मामले में चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है. इन आरोपियों में एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता होने की भी बात कही जा रही है. CPIM के कार्यकारी सचिव ए विजयराघवन ने हमले के पीछे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का हाथ होने का इल्जाम लगाया है.

इधर, भाजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी का इस हत्या के केस से कोई लेना देना नहीं है. भाजपा ने कहा कि ये हत्या आपसी रंजिश का मामला है और गिरफ्तार आरोपियों में जो एक भाजपा कार्यकर्ता होने का दावा कर रहा है, उसे गत वर्ष ही पार्टी से निकाला जा चुका है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में चाथनगेरी का जिशनू, वेंगल का रहने वाला नंदू, पय्यपड़ का प्रमोद और कन्नूर के फैजी शामिल हैं. बता दें कि इससे पहले केरल में एक RSS कार्यकर्ता की भी निर्मम हत्या हो चुकी है .

Related Articles

Back to top button