इस टीवी कपल ने कैटरीना-विक्की की शादी की खबरों का उड़ाया मजाक, आप भी देंखे….

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और उनके संकेत भोसले का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यह कपल बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की खबरों का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में यह कपल खुलासा करते हुए नजर आ रहा हैं कि उनकी शादी को लेकर हर रोज क्या-क्या अपडेट आ रहा है।

वहीं इस वीडियो के अंत में उनका मजाक कैसे उन दोनों पर भारी पड़ जाता है ये भी आपको वीडियो में देखने को मिल सकता हैं। जी दरअसल सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया है जो बेहतरीन हैं। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- ‘विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ।’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा और उनके पति संकेत एक सोफे पर बैठे हुए हैं। इस दौरान संकेत हाथ मे रिमोट लिए बात करते हैं और सुगंधा सेल्फी वीडियो बना रही हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुगंधा और संकेत की शादी और सगाई एक ही दिन संपन्न कराई गई थी। दोनों ने 26 अप्रैल 2021 की सुबह एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और शाम को शादी के बंधन में बंधे। फिलहाल दोनों अपने जीवन को ख़ुशी-ख़ुशी एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों कॉमेडियन हैं और दोनों का कॉमेडी का अंदाज फैंस के दिलों को छूता हैं। फिलहाल दोनों अपने वीडियो से फैंस का मनोरंजन करते हैं।

Related Articles

Back to top button