ITBP के जवान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज, जानिए पूरा मामला

देहरादून: ITBP में कार्यरत एक जवान के विरुद्ध वहीं तैनात महिला कांस्टेबल ने दुष्कर्म का इल्जाम लगाया है। SSP के निर्देश पर शहर कोतवाली में नामजद केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर अपराधी को हिरासत में लेने के लिए टीम का गठन भी कर दिया है। अपराधी फरार है और पुलिस उसके हर संभव ठिकानों पर उसे  ढूंढ रही है।

अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज के आदेश: शहर कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने कहा है कि ITBP अकादमी के कांबेट विंग में कार्यरत सिपाही (जीडी) मोहन सिंह दानू  के विरुद्ध ITBP की ही एक महिला कांस्टेबल ने बलात्कार का इलज़ाम लगाया है। शिकायत के मुताबिक दुष्कर्म की घटना 5 दिसंबर को हुई। जिसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस उप महानिरीक्षक के पास भी पहुंचे।

उन्होंने शहर कोतवाली पुलिस को तत्काल आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज के आदेश जारी कर दिए है। इस पर बलात्कार की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की हिरासत में लेने के  लिए पुलिस टीम बनाई गई। दूसरी और पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा चुका है। पुलिस अभी मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। इसकी कार्रवाई कैंट थाने की महिला उप निरीक्षक पिंकी पंवार को दी जा चुकी है। चूंकि केस ITBP अकादमी से जुड़ा है, इस लिए ITBP प्रशासन से संपर्क करने की कोशिश भी की जा रही है। इस संबध में  ITBP अकादमी के कांबेट विंग के अधिकारियों का पक्ष लेने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Related Articles

Back to top button