देहरादून: थर्ड ऊर्जा कप क्रिकेट टूर्नामेंट-2021, एजुकेशन स्पोर्ट्स 11 और UPCL ने मैच जीतकर बढ़त बनाई

देहरादून, थर्ड ऊर्जा कप क्रिकेट टूर्नामेंट-2021 में एजुकेशन स्पोर्टस 11 और यूपीसीएल ने मैच जीतकर टूर्नामेंट में बढ़त बनाई है। यूपीसीएल के लिए आशीष रावत ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली। आर्यन क्षेत्री क्रिकेट एकेडमी मैदान पर शनिवार को पहला मैच एजुकेशन स्पोर्ट्स 11 और पीडब्ल्यूडी इंजीनियर यूके के बीच खेला गया। पीडब्ल्यूडी ने टास जीतकर पहले फिल्डिंग करने का निर्णय लिया।

एजुकेशन स्पोर्ट्स 11 बल्लेबाजी करने उतरी और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन बनाए। अर्पित राठी ने 43 और दिनेश सिंह नेगी ने 26 रन बनाए। पीडब्ल्यूडी के लिए अशोक चौहान और पियूष नेगी ने तीन-तीन विकेट लिए। विपिन तोमर ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने पीडब्ल्यूडी की पूरी टीम 11.5 ओवर में महज 31 रन पर ढेर हो गई और 112 रन से मुकाबला हार गई। पीयूष नेगी ने सबसे अधिक आठ रन बनाए। कोई भी बल्लेबाज दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाया। एजुकेशन स्पोर्ट्स 11 के लिए सुरेंद्र नेगी और वीरेंद्र कुमार ने चार-चार विकेट चटकाए। देनेश सिंह नेगी ने दो विकेट झटके।

84 रन से मैच जीता यूपीसीएल

दूसरा मैच यूपीसीएल और एग्रीकल्चर के बीच खेला गया। यूपीसीएल ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में दो विकेट खोकर 205 रन बनाए। आशीष रावत ने 87, दीपक मधवाल 54 और शेखर पाठक ने 26 रन बनाए। एग्रीकल्चर के अरुण राणा और हिमांशु कुमार ने एक-एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एग्रीकल्चर की टीम 121 रन पर आल आउट हो गई और 84 रन से मैच हार गई। यूपीसीएल के लिए अक्षय कुमार सिंह ने तीन और किरन सिंह ने दो विकेट चटकाए।

Related Articles

Back to top button