पंजाब चुनाव को लेकर कांग्रेस की आज बड़ी बैठक, नवजोत सिंह सिद्धू ने दी जानकारी

अमृतसर: पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं. चुनाव पर मंथन करने के लिए कांग्रेस पार्टी बुधवार को तमाम नवनियुक्त जिलाध्यक्षों के साथ एक बड़ी बैठक करने जा रही है. जिसका नेतृत्व पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी करेंगे. प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बारे में जानकारी दी है. 

सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘आगामी 2022 विधानसभा चुनाव पर मंथन के लिए शाम 4 बजे कांग्रेस भवन चंडीगढ़ में सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की मीटिंग बुलाई है. इस बैठक का नेतृत्व हरीश चौधरी करेंगे.’ इससे महज दो दिन पहले सोमवार को कांग्रेस ने पंजाब के लिए प्रदेश चुनाव समिति गठित की थी. जिसकी कमान नवजोत सिंह सिद्धू को सौंपी गई है. जबकि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी  को सदस्य के रूप में दूसरे स्थान पर जगह दी गई है.  

वहीं, बताया जा रहा है कि, पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र 15 दिन में बनकर तैयार हो जाएगा. पंजाब प्रदेश घोषणा पत्र कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने बताया कि इसके लिए वह अपना काम आरंभ कर चुके हैं. बाजवा ने लुधियाना में उद्यमियों के साथ मुलाकात की. इससे पहले उन्होंने कांग्रेस भवन में ‘आवाज पंजाब दी’ वेबसाइट लॉन्च की. ये वेबसाइट पार्टी के सोशल मीडिया विंग ने बनाई है. इसपर लोग घोषणापत्र को लेकर अपने सुझाव दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button