विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ इस दिन सिनेमाघरों में होंगी रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस मूवी में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। टीम ने हाल ही में मूवी की शूटिंग समाप्त की है तथा आज फिल्मनिर्माता करण जौहर ने लाइगर की रिलीज दिनांक का ऐलान कर दिया है।

वही सोशल मीडिया पर करण जौहर ने पोस्ट साझा करके रिलीज दिनांक की खबर दी है साथ ही बताया है कि वह कब प्रशंसकों को फिल्म की एक झलक दिखाने जा रही हैं। उन्होंने एक पोस्टर साझा करके इस बात की खबर दी है। जिसे देखकर प्रशंसक बहुत खुश हो गए हैं। विजय देवरकोंडा एवं अनन्या पांडे की मूवी लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी की झलक 31 दिसंबर को प्रशंसकों को दिखाई देगी। पोस्टर में लिखा है- इस न्यू ईयर पर आग लगा देंगे। करण ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा- एक्शन, थ्रिलर और पागलपन- यह एकदम बेहतरीन होने वाला है। 31 दिसंबर को पहली झलक बताई जाएगी तथा अपने नए वर्ष का इस धमाके साथ आरम्भ करें।

वही लाइगर में विजय एवं अनन्या के साथ बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में टीम ने उनके साथ लॉस वेगस में शूटिंग पूरी की है। इस शेड्यूल की फोटोज विजय एवं अनन्या ने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। जिसमें वह सभी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे थे। माइक प्रथम बार बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। माइक के फिल्म से जुड़ने के ऐलान के साथ प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए थे। 

Related Articles

Back to top button