पटना में महिला पर अपनी चाची और भाई को जिंदा जलाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना: बिहार के पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र में एक महिला पर अपनी चाची और भाई को जिंदा जलाकर मार देने का आरोप लगा है. घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी महिला की जमकर पिटाई कर दी, बाद में पुलिसने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

चाची और भाई को क्यों जिंदा जला दिया?

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में जमीन बिक्री के पैसे को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने अपनी चाची और चचेरे भाई को एक कमरे में बंदकर जिंदा जलाकर मार डाला. खबर मिलने के बाद ग्रामीण किसी तरह बचाने का प्रयास करते, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. मृतकों की पहचान 70 साल की शांति देवी और उसके बेटे अविनाश कुमार के रूप में की गई है.

नाराज भीड़ ने आरोपी महिला को पीटा

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी महिला माधुरी देवी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे. इस घटना की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी महिला माधुरी देवी को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

नौबतपुर के थाना प्रभारी अनुराग दीपक ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

गांव के लोगों ने बताया की मृतका शांति देवी का भतीजी के साथ जायदाद को लेकर विवाद था, जिसे लेकर दोनों में झगड़ा होता था. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला कुछ जमीन भी अपने नाम करवाना चाहती थी, लेकिन मृतका इसके लिए तैयार नहीं थी. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button