सीरियल में काम दिलाने का लालच देकर युवक ने महिला का किया रेप

फरीदाबाद: यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमे फरीदाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि व्यक्ति ने सीरियल में काम दिलाने के बहाने पहले महिला से मित्रता की. तत्पश्चात, शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने 13 दिसंबर को व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

पुलिस के अनुसार, अपराधी अमृत बिहार का रहने वाला है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह प्रयागराज की रहने वाली है. 6 वर्ष पहले उसकी जान पहचान अमृत से हुई थी. कुछ दिनों पश्चात् दोनों की फोन पर बातचीत आरम्भ हुई. बातचीत के चलते दोनों में मित्रता हो गई. इस के चलते अमृत ने महिला को बताया कि वह फिल्म मेकर है तथा उसे सीरियल मे काम दिलवा देगा. 

वही महिला अपराधी की बातों में आ गई. इसके पश्चात् वह अमृत के बोलने पर दिल्ली आ गई. युवती 2 दिसंबर 2021 को दिल्ली आ गई. दिल्ली आने के पश्चात अपराधी ने महिला के साथ मुलाकात की तथा उससे शादी के लिए उसे प्रपोज कर दिया. अपराधी ने महिला से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है तथा इसके लिए वह उसके परिजनों से भी बात कर लेगा. युवती ने भी हां कर दिया. अपराधी 5 दिसंबर को महिला को लेकर फरीदाबाद एनआईटी इलाके में स्थित ओयो होटल में आया. महिला की तबीयत थोड़ी खराब थी तो अपराधी ने उसे एक गोली दी, जिसे खाकर युवती बेहोश हो गई. तत्पश्चात, अपराधी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया तथा फरार हो गया. अगले दिन जब युवती ने अपराधी को कॉल किया तो उसने कॉल उठाना बंद कर दिया और महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया. महिला को जब अपने साथ हुए इस धोखे का अहसास हुआ तो 13 दिसंबर को उसने पुलिस को इसकी शिकायत दी. महिला की शिकायत के आधार पर अपराधी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत केस दर्ज करके अपराधी की तलाश आरम्भ की. 

Related Articles

Back to top button