जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकी को किया ढेर

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकी-राजनीतिक गठजोड़ और टेरर फंडिंग के नेटवर्क को पूरी तरह नेस्तनाबूद करने में जुटे सुरक्षाबलों ने आज हरवान क्षेत्र  में आतंकियों के साथ मुठभेड़ कर एक अज्ञात आतंकी को ढेर कर दिया है. कश्मीर जोन पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट कर सूचना जारी की है.

दरअसल जम्मू कश्मीर के हरवाना क्षेत्र में रविवार यानी आज प्रातः सुरक्षाबलों और आतंकियों के मध्य  मुठभेड़ की खबर सामने आई. जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी  को ढेर कर दिया है. हालांकि अब तक उस आतंकी के नाम या पहचान के बारे में कोई सूचना अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन शिनाख्त करने पर यह  आवश्यक पता चला की मारा गया आतंकी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य है.

दो दिन पहले कुलगाम में मारे गए थे आतंकी: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी हमले हुए हैं, जिनका सेना ने करारा जवाब  दिया. 2 दिन पूर्व यानी बाती गुरुवार को कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी  को ढेर कर दिया है. पुलिस ने कहा है कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी क्षेत्र  में बुधवार रात घेराबंदी करके सर्च अभियान  जारी कर दिया है. उन्होंने कहा है कि इसी बीच आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ भी शुरू हो चुकी है. तड़के हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर किए जा चुके है.

Related Articles

Back to top button