हॉलीवुड की बेहद चर्चित फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में प्रियंका चोपड़ा के किरदार का नाम जानकर हैरान हैं फैंस…

हॉलीवुड की बेहद चर्चित और सफल फ्रेंचाइजी मैट्रिक्स की नई फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में प्रियंका चोपड़ा एक बेहद अहम किरदार निभा रही हैं। प्रियंका इस फिल्म के प्रमोशन में शिद्दत से जुटी हैं और इंटरव्यूज और सोशल मीडिया के जरिए द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस के बारे में ज्यादा से ज्यादा बात कर रही हैं।

अब रिलीज से दो दिन पहले प्रियंका ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक अहम जानकारी साझा की है। प्रियंका ने फिल्म में अपने किरदार के नाम का खुलासा किया है, जिसे जानकर फैंस बेहद उत्साहित हैं और फिल्म के लेखकों को बधाई दे रहे हैं, जिन्होंने प्रियंका के किरदार के लिए यह नाम सोचा। 

द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। भारत में यह फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी और दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी आ रही है। फिल्म में प्रियंका के किरदार का नाम सती है। यह नाम भारतीय माइथोलॉजी के जुड़ा है। 

प्रियंका ने इसका खुलासा एक पोस्ट में किया, जिसमें उन्होंने फिल्म के प्रीमियर की चंद तस्वीरें शेयर की थीं। हाई स्लिट गाउन पहने प्रियंका इन तस्वीरों में काफी सेंसुअस नजर आ रही हैं। प्रियंका ने लिखा- क्या रात थी! द मैट्रिक्स प्रीमियर। इस ड्रेस के रंग फिल्म में मेरे किरदार सती को अर्पित हैं। उसे आप सबसे मिलवाने का मुझे इंतजार है। कास्ट और क्रू पर गर्व है। सम्मान की बात है। शुक्रिया लैना।

प्रियंका के किरदार का नाम सती जानकर भारतीय फैंस हैरान हैं, साथ ही खुश भी हैं। एक फैन ने लिखा- उन लेखकों को सलाम, जिन्होंने यह नाम सोचा। वहीं, कई फैंस ने प्रियंका के लुक्स और ड्रेस की तारीफ की है। कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होंने प्रियंका के रोल को लेकर चिंता जाहिर की है। एक फैन ने लिखा- उम्मीद की उनका किरदार 30 मिनट से अधिक होगा। 

प्रियंका ने 2017 की फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था और ड्वेन जॉनसन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। इसके बाद अ किड लाइक जेक, इज इंट इट रोमांटिक, वी कैन बी हीरोज और द वाइट टाइगर जैसी फिल्मों में वो अहम भूमिकाएं निभा चुकी हैं। ऐसे में प्रियंका को निक जोनस की पत्नी लिखा जाना उन्हें अखरना ही था। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने अपने सभी सोशल मीडिया एकाउंट्स से जोनस सरनेम भी हटा दिया है। बॉलीवुड में उनकी वापसी फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से होगी, जिसमें कटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनकी को-स्टार होंगी।

Related Articles

Back to top button